Begusarai: Liquor smuggling: बिहार में शराबबंदी को लेकर पुलिस प्रशासन और सरकार दोनों ही बेहद सख्त हैं. इस समय पर पुलिस के द्वारा जगह जगह छापेमारी की जा रही है. शराब बंदी कानून सख्ती से लागू करने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. सोमवार 7 मई की देर रात को पुलिस ने एक ट्रक पर लोड भारी मात्रा में शराब बरामद की. साथ ही ट्रक तालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारी मात्रा में बोरे में छुपाई शराब
बेगूसराय के रमजामपुर गांव के करीब पुलिस ने देर रात एक ट्रक पर लोड भारी मात्रा में शराब को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. ट्रक को एनएच 31 के करीब से जब्त कर लिया गया. ट्रक पर भारी मात्रा में बोरे के अंदर शराब के कार्टन को छुपाया हुआ था. जानकारी के मुताबिक इस ट्रक पर शराब असम से लोड की गई थी. जिसे राजस्थान के रहने वाले चालक सादी हुसैन के द्वारा बेगूसराय लाया गया था. जिसे बेगूसराय में किसी तस्कर को शराब की खेप सौंपी जानी थी लेकिन, इससे पहले लाखो थाना पुलिस ने ट्रक चालक को शराब की खेप के साथ पकड़ लिया. पुलिस के द्वारा बरामद की गई शराब लाखों रुपयों की बताई जा रही है. 


पुलिस प्रशासन पर खडे़ हो रहे सवाल
पुलिस के द्वारा ट्रक को थाने लाया गया जिसके बाद शराब के कार्टन की गिनती की जा रही है. बताया जा रहा है कि शराब तस्कर, शराब के कार्टन को बोरे में भरकर ट्रक में लाया था. शराब बंदी कानून लागू होने के बाद भी इस प्रकार के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस की निगरानी और कड़ी मेहनत के बावजूद शराब तस्कर, शराब की बड़ी खेप लाने में सफल हो रहे हैं. इस प्रकार से लगातार पकड़ी जा रही शराब सरकार की पोल खोलती हैं, साथ ही पुलिस कार्रवाई पर भी कई सवाल खड़े करती है. 


ये भी पढ़िये: Nawada: शादी का माहौल बदला मातम में, युवक की करंट लगने से मौत