Nawada: शादी का माहौल बदला मातम में, युवक की करंट लगने से मौत
Advertisement

Nawada: शादी का माहौल बदला मातम में, युवक की करंट लगने से मौत

नावादा के नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई है. साथ ही उसका ममेरा भाई गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने बताया कि घर में उसकी बहन की शादी थी और बारात पटना से आने वाली थी.

(फाइल फोटो)

Nawada: नावादा के नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई है. साथ ही उसका ममेरा भाई गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने बताया कि घर में उसकी बहन की शादी थी और बारात पटना से आने वाली थी.घटना के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. 

घर में थी बहन की शादी
यह घटना नावादा के नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बेलदारी गांव की है. जहां पर 6 जून को एक युवक को करंट लगने से उसकी मौत हो गई है. मृतक की पहचान शंकर कुमार के रूप में हुई है, उसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है.घटना में मृतक का ममेरा भाई भी झुलस गया है. उसका नाम भोला चौहान बताया जा रहा है. वह हिसुआ थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव का रहने वाला है.

परिजनों का कहना है कि घर में मृतक की बहन की शादी थी और बारात के स्वागत को लेकर तैयारियां चल रही थी. परिजनों का कहना है कि बारात आने के कुछ समय पहले शंकर बिजली के तार के संपर्क में आ गया जिससे उसको करंट लग गया. इसके बाद वह तड़पते हुए नाली में गिर गया. हालांकि, शंकर को बचाने की कोशिश में उसका ममेरा भाई भी करंट की चपेट में आ गया जिसके कारण वह भी झुलस गया. 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
उसके बाद आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भोला का इलाज जारी है. शंकर के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन उसे वापस घर ले आए. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल. जहां पर बहन की डोली उठने वाली थी वहां पर भाई की अर्थी उठ रही है.

ये भी पढ़िये: वाहनों के नंबर प्लेट पर लाल-नीला कलर के बोर्ड लगाने पर होगी कार्रवाई, जाना पड़ सकता है जेल

Trending news