Munger: बिहार के मुंगेर के गंगटा थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला को जहर देकर हत्या का मामला सामने आया है. वहीं बेटे ने भाभी पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाभी पर लगा जहर हत्या का आरोप
यह घटना भागलपुर के मुंगेर के गंगटा थाना क्षेत्र के घुघलाडीह की है. जहां पर एक 65 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई. बुधवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. महिला का नाम कुसुम देवी बताया जा रहा है. मौके पर मौजूद कुसुम देवी की बहू संजू देवी ने बताया कि उसका मंगलवार की दोपहर को चापाकल पर नहाने को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह खेत में काम करने चली गई थी. उसने कहा कि कुसुम देवी की मौत की जानकारी उसे पड़ोसियों के द्वारा मिली है. 


पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा शव
इस पूरी घटना में संजू देवी ने बताया कि उसका देवर सदानन्द, जो गुजरात में रहता हैं. देवर ने थाना प्रभारी को फोन कर इस मामले की जानकारी दी और संजू देवी पर आरोप लगाया कि उसकी भाभी ने ही मां को जहर देकर हत्या कर दी है. वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि बेटे ने अपनी मां की मौत के पीछे भाभी पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में करके पोस्टमार्ट के लिए मुंगेर के सदर अस्पताल में भेज दिया है. इस पूरे मामले की जांच जारी है. 


आरोपों से किया इंकार
हालांकि इस पूरे मामले में संजू देवी का कहना है कि उसने अपनी सास कुसुम देवी की हत्या नहीं की है. उसने आगे कहा कि यदि वह उसे जहर देती तो पुलिस के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नहीं आती. उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत है.


ये भी पढ़िये: Deoghar: इस साल होटल व्यवसायी को मिलेगा श्रावणी मेले का फायदा, उठी नो एंट्री जोन खत्म करने की मांग