रिश्तेदार आए तो जूता पहनकर ही मंदिर में घुसे अधिकारी साहब, विधायक ने डांटा, DM ने दी ऐसी सजा
Advertisement
trendingNow12462420

रिश्तेदार आए तो जूता पहनकर ही मंदिर में घुसे अधिकारी साहब, विधायक ने डांटा, DM ने दी ऐसी सजा

Vindhyachal Temple: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर में ड्यूटी स्थल छोड़कर कथित तौर पर जूता पहन कर अपने परिचितों को लेकर चढ़ने वाले सहायक विकास अधिकारी (कृषि) को जिलाधिकारी के निर्देश पर निलंबित कर दिया गया है.

 

रिश्तेदार आए तो जूता पहनकर ही मंदिर में घुसे अधिकारी साहब, विधायक ने डांटा, DM ने दी ऐसी सजा

Vindhyachal Temple: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर में ड्यूटी स्थल छोड़कर कथित तौर पर जूता पहन कर अपने परिचितों को लेकर चढ़ने वाले सहायक विकास अधिकारी (कृषि) को जिलाधिकारी के निर्देश पर निलंबित कर दिया गया है. एक आधिकारिक बयान में रविवार को यह जानकारी दी गयी. मां विंध्यवासिनी मंदिर पर कथित तौर पर अपना ड्यूटी स्थल छोड़ने और जूता पहन कर अपने परिचितों को लेकर चढ़ने वाले सहायक विकास अधिकारी (कृषि) को नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पकड़ा और डॉट फटकार कर मंदिर से नीचे उतार दिया.

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

जूते पहनकर घुसे तो विधायक ने फटकारा

इस घटना की जानकारी जिलाधिकारी को होने पर उन्होंने सहायक विकास अधिकारी (कृषि) को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्देश दिया. राज्य के सूचना विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शारदीय नवरात्रि मेला के दौरान सेक्टर-मजिस्ट्रेट बनाये गये सहायक विकास अधिकारी (कृषि) प्रतीक कुमार सिंह विंध्यवासिनी मंदिर पर अपने मूल ड्यूटी स्थल को छोड़कर अपने परिचितों को दर्शन करवाने गए थे.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

डीएम ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

बयान में कहा गया कि सेक्टर-मजिस्ट्रेट के मंदिर परिसर में जूता पहनकर एवं अपना ड्यूटी स्थल छोड़कर जाने की घटना का संज्ञान लेकर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के निर्देश पर प्रतीक कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने कहा, "जब उन्होंने उक्त सेक्टर-मजिस्ट्रेट को मंदिर पर जूता पहनकर चढ़े हुए देखा तो डांट फटकार कर मंदिर से नीचे उतार दिया था." हालांकि, यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने जिलाधिकारी से इस बारे में शिकायत की थी तो उन्होंने इससे इनकार किया.

Trending news