जमुईः बिहार के जमुई में मंगलवार की शाम अपराधियों ने थानाक्षेत्र के मन्जोष पंचायत अंतर्गत वरुणा गांव के समीप एक बैंक कर्मी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया और युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. वहीं उसके पास से बैग में रखा 40 हजार नगद, एक टैब, एक मोबाइल और डिवाइस लूट कर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधी बैग छीनकर फरार 
मिली जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले के पावापुरी गांव निवासी रूपक राजा पिता स्व. कुंदन कुमार जो उत्कर्ष बैंक सिकन्दरा में ऋण वसूली कर्मी के रूप में कार्यरत है. रूपक राजा ने बताया कि वह अपनी ग्लैमर बाइक पर सवार होकर चंदवारा से बैंक का सप्ताहिक पैसा वसूल कर आ रहा था. तभी एक स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर, दो की संख्या में अपराधियों ने वरुणा गांव के समीप उसके बाएं पैर में गोली मार दी. जिससे वह गिर पड़े. तत्पश्चात अपराधियों उसके पास से बैग छीनकर भाग निकला. 


पुलिस ने शुरू की छापेमारी 
बैग में वसूली के 40 हजार रुपये कैश, मोबाइल, एक टैब और लैप टॉप था. हालांकि जख्मी अवस्था में ग्रामीणों के सहयोग से बैंक कर्मी को सिकन्दरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरा लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे जमुई रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने वरुणा गांव के आसपास छापेमारी की. वहीं इस क्रम में पुलिस को घटनास्थल से खाली खोखे बरामद की गई. 


यह भी पढ़े- श्रम अधीक्षक ने चलाया अभियान, बाल मजदूरी करते हुए पांच बच्चों को कराया मुक्त


इस बाबत थानाध्यक्ष जितेंद्रदेव दीपक ने बताया कि जख्मी बैंक कर्मी का फर्द ब्यान ले लिया गया. अपराधियों की धड़ पकड़ को लेकर पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है.
(रिपोर्ट- मनीष कुमार) 


यह भी पढे़- Naxal Conspiracy failed:नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस ने बरामद किया 22 IED बम