Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में चाय पीने निकले व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिस वजह से व्यक्ति की मौत हो गई है. टक्कर मारने के बाद चालक भागने में सफल रहा है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाज के दौरान हुई मौत
मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के महंत मनियार में रविवार को एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. हाइवा ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए SKMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक चाय पीने के लिए निकला था. इसी दौरान हाइवा ट्रक ने उसे ठोकर मार दी. घटना के बाद हाइवा ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में जा फंसा और ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब रहा. 


हाइवा ट्रक गड्ढे में घुसा
इस घटना की सूचना मनियारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, पुलिस ने हाइवा ट्रक को गड्ढे से बाहर निकालवाने का काम शुरू कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.


ये भी पढ़िये: Giridih: ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत, हॉस्पिटल छोड़ भागे डॉक्टर और कर्मी


ये भी पढ़िये: असम में भीषण बाढ़ के कारण बिहार में रेल सेवा प्रभावित, 12 ट्रेन को किया रद्द, यहां देखें लिस्ट