Giridih: ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत, हॉस्पिटल छोड़ भागे डॉक्टर और कर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242354

Giridih: ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत, हॉस्पिटल छोड़ भागे डॉक्टर और कर्मी

झारखंड के गिरीडीह के गावां प्रखंड में ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मी मौके से फरार हैं. जिसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई.

(फाइल फोटो)

Giridih: झारखंड के गिरीडीह के गावां प्रखंड में ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मी मौके से फरार हैं. जिसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बच्चेदानी का कराया था ऑपरेशन
दरअसल, यह घटना गावां प्रखंड स्थित पिहरा पंचायत के मानपुर हनुमान मंदिर की है. यहां पर हनुमान मंदिर के पास एक अवैध रूप से संचालित राजीव हॉस्पिटल में ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार खरसान पंचायत के ललकीमाटी गांव के निवासी मो.निजाम अपनी पत्नी को इलाज के लिए उक्त क्लीनिक में बच्चेदानी का ऑपरेशन करवाने गया था. जहां पर सुबह के समय राजीव हॉस्पिटल में महिला का ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन होने के एक घंटे बाद ही महिला की मौत हो गई. महिला के पति ने कहा कि मौत होने के बाद भी कर्मी दिलाशा देते रहें कि मौत नहीं हुई है. महिला को रांची लेकर जाने की बात कही गई. उसके बाद बताया गया कि हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

डॉक्टर और कर्मी हॉस्पिटल छोड़कर फरार
राजीव हॉस्पिटल के प्रचार पर्चा में गावां सीएचसी के प्रभारी चंद्रमोहन कुमार समेत अन्य चिकित्सकों का नाम लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि यह हॉस्पिटल चार माह पूर्व शुरू किया गया था. इस पूरी घटना के बाद डॉक्टर और कर्मी हॉस्पिटल छोड़कर फरार हो गए. अस्पताल के बेड से मरीजों और सामने लगे हुए बोर्ड को भी हटा दिया गया. 

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा
इस पूरे मामले की सूचना थाना प्रभारी को दी गई. थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर परिजनों से मामले की जानकारी ली. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि ललकीमाटी निवासी मो.निजाम काफी गरीब है. उसकी एक बेटी और तीन बेटे हैं. मो.निजाम भीख मांगकर अपने परिजनों का लालन पालन करता है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: श्रावणी मेले में आने वाले श्रृद्धालुओं के लिए चलाई जा रही तीन स्पेशल ट्रेनें, जानें फुल डिटेल

Trending news