नालंदा : खबर बिहार के नालंदा से है जहां एक पत्नी को अपने पति की आशिकी का विरोध करना महंगा पड़ गया. पत्नी के द्वारा पति का विरोध करने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. आपको बता दें कि महिला की पिटाई में उसके पति के अलावा उसे ससुराल के लोग भी शामिल थे.
 
अस्पताल में भर्ती है महिला 
बता दें कि बिहार के नालंदा में पति की आशिकी का विरोध करना पत्नी को महंगा पड़ा. महिला के द्वारा पति का इस कृत्य को लेकर विरोध करने के एवज में इसे कमरे में बंद कर ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा. शोर मचाने पर उसकी आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी ने महिला को बचाकर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में कराया भर्ती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे की दवाई के लिए मांगा पैसा तो कर दी पिटाई
मामला सोहसराय थाना क्षेत्र गोलापर मोहल्ले की है. घटना के संबंध में पीड़ित विवाहिता ने बताया कि पति राकेश पासवान ट्रक चालक है. वो घर पर एक लड़की को अपने साथ लेकर आए और खाना निकालने को कहा. जब खाना निकालकर दिया और उनसे बच्चे के लिए दवा का पैसा मांगा तो उन्होंने पैसा देने से इनकार कर दिया, इसके बाद पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर मुझे बेरहमी से पीटने लगे. जब शोर मचाया तो पड़ोस वाले ने मुझे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़िता इलाजरत है. 


ये भी पढ़ें- बक्सर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, परिवहन मंत्री के स्वर्गीय पिता को दी श्रद्धांजलि


पीड़िता की शादी मार्च 2019 में बड़े धूमधाम से हुई थी. कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक चला और उसके बाद हर बात पर मारपीट व मानसिक प्रताड़ना शुरू कर दिया. पीड़िता के दो बच्चे हैं. फिर 50 हज़ार रुपए दहेज की मांग शुरू हो गई. इस घटना के छह माह पूर्व भी इसी को लेकर विवाद हुआ था. जिसको थाने के हस्तक्षेप से सुलह करा दिया गया. 


इस बार वह ट्रक ड्राइवर एक दूसरी महिला को घर लेकर पहुंचा और जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ 50 हजार नगदी की मांग करते हुए मारपीट कर जख्मी कर दिया. पीड़िता दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव निवासी सूरज पासवान की 25 वर्षीय पुत्री सुजाता कुमारी है.