बक्सर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, परिवहन मंत्री के स्वर्गीय पिता को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1256360

बक्सर पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, परिवहन मंत्री के स्वर्गीय पिता को दी श्रद्धांजलि

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के बक्सर जिले में पहुंचे. जहां सिमरी प्रखंड के छोटका नागपुर गांव में अपने सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की.

(फाइल फोटो)

बक्सर : बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के बक्सर जिले में पहुंचे. जहां सिमरी प्रखंड के छोटका नागपुर गांव में अपने सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्याचल सिंह का लखनऊ में निधन हो गया था. सीएम के आगमन को लेकर छोटका राजपुर गांव में हेलीपैड बनाया गया था. जहां हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार पर सवार होकर श्रद्धांजलि सभा स्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद परिजनों से भी बातचीत की. तय कार्यक्रम के तहत सभा स्थल से हेलीपैड के लिए मुख्यमंत्री रवाना हुए और फिर वहां से हेलीकॉप्टर पर सवार होकर वापस चले गए.

सीएम योगी का परिवहन मंत्री ने जताया आभार 

इस अवसर पर यूपी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहां की मुख्यमंत्री का हमारे यहां आना बेहद ही सौभाग्य पूर्ण है. मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचकर क्षेत्र और हमारे परिवार को कृतार्थ किया है. जिसका आभार मैं उन्हें हृदय से देता हूं और उनका यह कार्य कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की जानकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी थी लिहाजा इस दौरान भारी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी जुटे. यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं योगी सरकार में परिवहन मंत्री के तौर पर सहयोगी हूं लेकिन मुख्यमंत्री ने यहां आकर जो सम्मान दिया है वह हमेशा याद रहेगा.

सीएम योगी के आगमन को लेकर किए गए थे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के बिहार के बक्सर आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. जानकारी के मुताबिक 3 लेयर में सुरक्षा की तैनाती की गई थी जिसमें भारी संख्या में पुलिस बलों को लगाया गया था. सुबह से ही जिले के पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे थे. इसके अलावा यूपी से भी कई बड़े पुलिस के अधिकारी पहुंचे हुए थे. मीडिया से बातचीत करते हुए बलिया के डीएम ने बताया कि यूपी सरकार में परिवहन मंत्री के स्वर्गीय पिता विंध्याचल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने का मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था जो सफलतापूर्वक संपन्न हो गया. जिसके बाद मुख्यमंत्री बक्सर से पुनः यूपी के लिए रवाना हो गए.

गौरतलब है कि यूपी सरकार में बतौर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड अंतर्गत छोटका राजपुर पैतृक गांव है, लिहाजा उनके पिता के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन गांव पर ही आयोजित किया गया था. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े नेता के अलावा स्थानीय नेताओं ने भी मौके पर पहुंच कर स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

Trending news