Patna: पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी कि पटना के फतुहा इलाके में चार लोगों ने 30 वर्षीय एक महिला को बंदी बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद रविवार शाम को उसे एनएच-30 (NH-30) के पास पानी के गड्ढे में फेंक दिया और फिर फरार हो गया. पीड़िता के बयान के मुताबिक, आरोपियों ने उसे रविवार तक बंधक बनाकर रखा और एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला नौकरी के लिए रोज बिहार शरीफ से पटना साहिब आती थी
फतुहा एसएचओ मनोज कुमार ने कहा कि महिला नियमित रूप से अपनी नौकरी के लिए बिहार शरीफ से पटना साहिब आती थी. रविवार को, वह राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन (Rajgir-New Delhi Shramjeevi Express Train) में आई और पटना साहिब रेलवे स्टेशन (Patna Sahib Railway Station) पर उतर गई. उसने एक ऑटो लिया और फतुहा पहुंची, लेकिन मचुरिया जाने के लिए कोई अन्य वाहन नहीं मिलने के कारण वह गंतव्य की ओर पैदल ही जाने लगी.


ये भी पढ़ें-4 युवकों पर चढ़ा ड्रग्स का ऐसा नशा, खून बेचकर शुरू कर दिया गंदा काम


गैंगरेप के बाद गड्ढे में फेंका
स्थानीय गुंडों ने उसे सड़क पर अकेले चलते हुए देखा और उसे जबरदस्ती एक ऑटो में बिठाकर एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया. अपराध करने के बाद, आरोपियो ने उसे नई सड़क के पास एक पानी के गड्ढे में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.


गैंगरेप की हुई पृष्टि
उन्होंने कहा कि महिला को एक पुलिस गश्ती दल ने देखा, जो उसे फतुहा पुलिस थाने ले आई. SHO ने कहा कि हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की पुष्टि हुई है. उसने आरोपियों का विवरण दिया है. उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं.


(इनपुट-आईएएनएस)