Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दबंग पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. एक बार फिर दबंगों के द्वारा एक व्यक्ति को लाठी डंडों और लोहे की रॉड से पिटाई की का मामला सामने आया है. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाठी-डंडे और रॉड से की पिटाई
दरअसल, यह घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के बीरगंज वार्ड नंबर 5 की है. जहां पर बीरगंज वार्ड नंबर 5 के रहने वाले सुरेश महतो की दबंगों ने जमकर पिटाई की. परिजनों ने बताया कि सुरेश घर के सामने कुर्सी पर बैठा हुआ था. उसी दौरान गांव के ही कुछ दबंगों ने शराब के नशे में सुरेश पर ईट और पत्थर से हमला कर दिया. जिसके बाद सुरेश घायल होकर गिर पड़ा. उसके बाद फिर दबंगों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर सुरेश को गंभीर रूप से घायल कर दिया. हालांकि इसके बाद भी दबंग यहीं नहीं रूके, दबंगों के द्वारा धारदार हथियार से भी सुरेश को घायल किया गया. 


तमाशा देखती रही भीड़
वहीं परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि घटनास्थल पर कई लोग तमाशा देखते रहे, किसी ने भी आगे आकर मदद करने की कोशिश नहीं की. घायल अवस्था में परिजनों के द्वारा सुरेश को आनन फानन में इलाज के लिए मंसूरचक पीएचसी अस्पताल में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेगूसराय के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां पर सुरेश का इलाज जारी है. 


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
परिजनों के द्वारा इसकी शिकायत मंसूरचक थाना पुलिस को दी गई. मंसूरचक थानाध्यक्ष ने बताया कि बीरगंज में एक युवक के द्वाका सुरेश महतो के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. वहीं, इस मामले में पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है.


ये भी पढ़िये: स्वास्थ्य विभााग के खिलाफ गुमला के अभ्यार्थियों ने किया विरोध, जमकर की नारेबाजी