मुजफ्फरपुर  : मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप एक कार में ट्रक से हल्का ठोकर लग गया. उसके बाद कार चालक और ट्रक चालक के बीच विवाद शुरू हो गया और नौबत मारपीट तक आ गई. मौके खड़ी ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने मामले को शांत कराया और उसके बाद कार सवार वहां से चले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- कोसी के तेज बहाव में बह गया 996 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन पुल का पाया


इधर पहले से खड़े ट्रक चालकों का आरोप था कि पुलिस ने ट्रक चालक से पैसे की डिमांड की तो ट्रक चालक ने इसका विरोध किया इस एक पुलिस के जवान ने उसकी पिटाई कर दी. जिससे ट्रक चालक गभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि इसके बाद वहां पर मौजूद ट्रक चालकों ने इसे विरोध स्वरूप सड़क को जाम कर दिया. 


ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme: तो क्या कोचिंग सेंटर्स में बनी बिहार को जलाने की साजिश, जांच में खुला राज


ट्रक चालक के घायल होने पर स्थानीय ट्रक चालकों द्वारा सड़क जाम करते हुए पुलिस को वहां से खदेड़ दिया गया. वहीं हंगामे की जानकारी मिलने पर एसएसपी जयंतकांत, टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान के साथ कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुचीं.


ये भी पढ़ें- डीजे वाली गाड़ी ने कूचला, शादी का माहौल मातम में बदला


घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने हंगामा करने वालों को पहले समझाया और फिर वहीं मानने पर हल्का बलप्रयोग कर खदेड़ कर भगा दिया. उसके बाद सुचारू रूप से सड़क को चालू कराया गया. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मौके से एक ट्रक को जब्त किया गया है. अब स्थिति नियंत्रण में है.