डीजे वाली गाड़ी ने कुचला, शादी का माहौल मातम में बदला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1226003

डीजे वाली गाड़ी ने कुचला, शादी का माहौल मातम में बदला

दरभंगा में एक शादी वाले घर का माहौल अचानक मातम में बदल गया. घर में बेटे की बारात की जगह उठी मौसी और नानी की अर्थी उठ गई. डीजे के लिए आए पिकअप वैन ने लगभग 18 लोगों को रौंदा.

(फाइल फोटो)

दरभंगा : दरभंगा में एक शादी वाले घर का माहौल अचानक मातम में बदल गया. घर में बेटे की बारात की जगह उठी मौसी और नानी की अर्थी उठ गई. डीजे के लिए आए पिकअप वैन ने लगभग 18 लोगों को रौंदा. इस दौरान दो की घटनास्थल पर मौत हो गई और 3 लोग आईसीयू में मौत और जिंदगी से जूझ रहे हैं.

बता दें कि एक बेटे की शादी का माहौल तब मातम में बदल गया. जब वहां एक हादसा हो गया. शादी के घर में मां, फुआ, फूफा समेत सभी रिस्तेदार खुश थे. कोई दिल्ली से आया था तो कोई पंजाब से. शादी के एक दिन पहले शाम का समय सजधज कर लोग मटकोर के लिए निकला. सभी रिश्तेदार डीजे पर खूब डांस कर रहे थे. क्या महिला, क्या पुरुष, क्या बच्चे सभी डांस करने में मस्त थे. पिकअप पर तेज आवाज से गाना बज रहा था. अचानक डीजे की गाड़ी सामने से बहुत तेजी से आई. कोई कुछ समझता तब तक सभी को रौंदते हुए वह आगे चली गयी और खुशी का माहौल मातम में बदल गया. 

ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme: तो क्या कोचिंग सेंटर्स में बनी बिहार को जलाने की साजिश, जांच में खुला राज

दरअसल NH-57 पर मब्बी ओपी के मौलागंज निवासी विकास की शादी थी. शादी के पहले दिन मटकोर था. सभी लोग मटकोर में डांस कर रहे थे, बरसात के पानी की वजह से डीजे की गाड़ी रुक गयी और सभी बगल से पानी को पारकर डीजे से लदे पिकअप वैन के आगे आ गये और डांस करने लगे. पिकअप वैन का चालक पिकअप को स्टार्ट कर जहां उसे धीरे-धीरे जाना था. वहीं वो गाड़ी को तेज रफ्तार से भगा दिया. घटना में लगभग 18 लोग घायल हो गये. इस हादसे में घटनास्थल पर ही लड़के के नानी और मौसी की मौत हो गयी. बचे हुये लोगों को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 2 की मौत हो गई और 3 आईसीयू में भर्ती हैं साथ ही लगभग 10 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के बाद घर मे मातम पसरा है और शादी कैंसिल हो गयी है. घटना के विषय में घायल ने बताया कि पिकअप वैन ने का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि मटकोर के दौरान यह हादसा हुआ है. इसकी सूचना मिलते ही नगर विधायक संजय सरावगी वहां पहुंचे और घटना पर दुख व्यक्त करते हुये कहा कि सरकार के द्वारा जो भी परिवारिक सुरक्षा लाभ है वो मिलेगा और हादसे की जांच होगी. 

सड़क हादसे में हुई एक की मौत, दो घायल

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर दो मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक युवक मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया गांव का मनीष कुमार बताया जा रहा है जो अपने घर से निकल कर धर्मकांटा पर जा रहा था. उसी दौरान दो मोटरसाइकिल में भिडंत हो गया और मनीष की मौके पर हीं मौत हो गई.

Trending news