पटनाः Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री नम्रता मल्ला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं के दमपर आज सबके दिलों पर राज कर रही हैं. आज नम्रता भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता को उनकी बोल्ड अदाओं की वजह से एक खास पहचान मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता मल्ला आज इंटरनेट सेंशेसन बन गई हैं. नम्रता के दीवानों की संख्या भी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. नम्रता ने ब्लैक बिकनी पहनकर कुछ सुपरहॉट और बोल्ड वीडियो बनाई हैं जो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. नम्रता ने इन वीडियो के जरिए अपने फैंस के दिल पर जमकर वार किया है. अपनी सेक्सी फिगर और कातिलाना अदा के जरिए नम्रता ऐसा पोज दे रही हैं जिसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. नम्रता के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.




इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने अपने प्रशंसकों पर खूब प्यार भी लुटाया है.नम्रता मल्ला पेशे से एक अदाकारा होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं और साथ हीं वह अपना डांस इंस्टीट्यूट भी चलाती हैं. आपको बता दें कि नम्रता के बैली डांस का वीडियो भी लगातार हंगामा मचाता रहता है. लोग नम्रता के बिकिनी लुक्स पर ज्यादा फिदा होते हैं. ऐसे में नम्रता रोजाना अपनी हॉट बिकनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं.





नम्रता मल्ला ने अपने फैन्स के साथ अपनी ब्लैक बिकिनी वीडियो शेयर की है.इन वीडियो में नम्रता काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं. नम्रता ने इन वीडियो में काले रंग की बिकनी पहनी हुई है और वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी गाने के वीडियो में काम किया है और इससे उन्हें एक अलग पहचान मिली है.