सिवानः बिहार के सिवान में हत्या का मामला सामने आ रहा है. जहां कल से लापता एक बच्चे का शव बरामद हुआ है. बच्चे का शव घर से करीब 600 मीटर की दूरी पर चवर से बरामद किया गया है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चा घर के बाहर से अचानक गायब 
जीबी नगर थाना क्षेत्र के काला डुमरा चवर से शव को बरामद किया गया है. मृत बच्चा पचपकड़िया गांव निवासी बाबु जान मियां का 9 वर्षीय पुत्र रियाजउद्दीन उर्फ बूटन हैं. बताया जा रहा है कि मासूम बूटन कल दोपहर घर के बाहर से अचानक गायब हो गया. जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं भी देर रात तक कुछ पता नहीं चला. 


बच्चे की गर्दन काट हत्या की आशंका 
मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह ग्रामीणों ने चवर में शव को देखा. इसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी. जिसके बाद शव की पहचान होते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. मृत बच्चे के गले पर धारदार हथियार से काटने के निशान मिले हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की गर्दन काट हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. 


हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस 
वहीं घटना की सूचना मिलते ही जीबी नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है. लेकिन परिजन या पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने से साफ बच रही है.


(रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह)


यह भी पढ़े- धू-धू कर जला रक्सौल से आ रही है ट्रेन का इंजन, यात्रियों में मचा हड़कंप