धू-धू कर जला रक्सौल से आ रही है ट्रेन का इंजन, यात्रियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242103

धू-धू कर जला रक्सौल से आ रही है ट्रेन का इंजन, यात्रियों में मचा हड़कंप

बिहार के पूर्वी चंपारण में एक ट्रेन में भीषण आग लग गई. दरअसल, रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में आग लग गई थी. ये घटना रविवार सुबह भेलाही स्टेशन के पास पुल संख्या 39 के पास हुई. आग लगने की वजह से ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पूर्वी चंपारण में एक ट्रेन में भीषण आग लग गई. दरअसल, रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में आग लग गई थी. ये घटना रविवार सुबह भेलाही स्टेशन के पास पुल संख्या 39 के पास हुई. आग लगने की वजह से ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई. ये आग काफी ज्यादा तेज थे. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है. ड्राइवर की सुझबुझ से ट्रेन को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. 

आग लगने की वजह से भेलाही स्टेशन पर ट्रेन को आगे जाने से रोक दिया गया. इस दौरान जल्दी से ट्रेन से इंजन काट कर अलग कर दिया गया. मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही है. 

हालांकि अभी तक अभी तक आग लगने का कारण नहीं पता चल सका है. जानकारी मिलने तक सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है. ये ट्रेन सुबह पांच बजे कर दस मिनट पर रक्सौल से नरकटियागंज के लिए चली थी. आग बुझाने का काम अभी जारी है. रेलवे आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी और सुरक्षा बल मौके पर तैनात है. उन्होंने अभी घटना को लेकर कोई भी जानकारी देने से इंकार किया है. 

इस घटना के बाद यात्री अभी तक डरे हुए हैं. हालांकि उन्होंने ड्राइवर का धन्यवाद दिया है क्योंकि उसी की सूझबुझ की वजह से ही ट्रेन को बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. इस घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई है. 

 

 

Trending news