भोजपुर: भोजपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जो मानवता को शर्मसार करती है. मामला भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव का है. यहां पर जमीन विवाद को लेकर एक बेटे ने अपनी मां और बहन को धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया है. पिछले 6 महीने से चेला गांव की सुधीरा देवी और उनकी बेटी के साथ अपने ही परिवार के लोगों से जमीनी विवाद चला आ रहा था. रविवार देर रात सुधीरा देवी के बेटे धर्मेंद्र ने अपनी मां और अपनी बहन दोनों को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके में तनाव का माहौल
घटना के बाद ग्रामीणों ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मेंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वही और जो आरोपी इस कांड में शामिल थे वह फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. हालांकि घटना को लेकर संदेश थाना में एक मामला दर्ज कर लिया गया है. वही दोनों मृतिका के शव को आरा के सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जहां उनका पोस्टमार्टम चिकित्सकों की देखरेख में करवाया गया. हालांकि इस पूरे घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं पुलिस ने अभी इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है.


जमीन विवाद में भाई को पीटा
जमीन विवाद में हिंसा की एक ऐसी ही खबर सुपौल से भी आ रही है. सुपौल जिला के छातापुर थाना इलाके के लालगंज गांव में बड़े भाई रमेश शर्मा ने छोटे भाई हरेराम शर्मा के साथ बेरहमी से मारपीट की. आरोप है कि इस दौरान उसने छोटे भाई के हाथ-पैर भी तोड़ डाले. जख़्मी भाई का सुपौल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की कानूनी कार्रवाई में जुटी है.


रिपोर्टः 


यह भी पढ़िएः धनबाद के बीएसएफ जवान की करंट लगने से मौत, पिता ने की जांच की मांग