Begusarai: बेगूसराय में एक बार फिर पकड़ौआ शादी का मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक के परिजनों ने जबरन शादी का आरोप लगाते हुए तेघड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. युवक की तलाश फिलहाल जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपहरण कर जबरन शादी कराई
दरअसल यह मामला तेघरा थाना क्षेत्र के पिढोली गांव का है. जहां पर निवासी सुबोध कुमार झा ने अपने बेटे मवेशी चिकित्सक सत्यम कुमार का अपहरण कर जबरन शादी करने का लिखित आवेदन पुलिस को दिया है. युवक के पिता का आरोप है कि सत्यम कुमार को बीते दिन मवेशी दिखाने के बहाने हसनपुर गांव के विजय सिंह लेकर गए थे. जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया था और जबरन शादी करवा दी गई.
 
वीडियो वायरल
फिलहाल पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने युवक की बरामदगी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. लेकिन युवक का अभी तक कहीं पता नहीं लग पाया है. वहीं एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें सत्यम एक मंदिर में शादी के लिए बैठा हुआ है और साथ में एक लड़की बैठी हुई है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों की शादी कराई जा रही है. हालांकी अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि सत्यम वहां अपनी मर्जी से शादी कर रहा है या फिर उसकी जबरन शादी करवाई जा रही है. 


युवक की तलाश जारी
फिलहाल पुलिस सत्यम की तलाश में जुटी हुई है.  सत्यम की तलाश में चारो तरफ छापेमारी की जा रही है. क्योंकि सत्यम के मिलने के बाद यह मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा. घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी सत्यम ने अपने परिजनों से संपर्क नहीं किया है. सत्यम की तलाश अभी जारी है. 


ये भी पढ़िये: CM हेमंत सोरेन के खिलाफ याचिका को सुनवाई योग्य ठहराने के मामले में शीर्ष अदालत से तत्काल सुनवाई की मांग