खगड़िया:Ukraine Russia War: बिहार के खगड़िया जिले के कुछ छात्र यूक्रेन में फंस गए है. रूस द्वारा यूक्रेन पर हमला करने की खबर मिलते ही उनके परिवार वालों समेत पूरे इलाके के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहें हैं. ये छात्र युक्रेन के खारविक मेडिकल यूनिवर्सिटी में मेडिकल की पढ़ार्इ कर रहे हैं. वहां पढ़ रहे छात्र अंकित राज ने अपने घर पर वीडियो शेयर कर वहां के खराब हालत की जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार हो रहे बम और मिसाइलों के धमाके
बता दें कि अंकित राज एमबीबीएस के थर्ड ईयर के छात्र हैं. उन्होने वहां के हालत की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वहां पर लगातार बम और मिसाइलों के धमाके हो रहे हैं. इसकी वजह से वह अपने सभी भारतीय दोस्तों के साथ घर छोड़कर मेट्रो स्टेशन आ गए हैं. मेट्रो स्टेशन उन सबको बम के हमले से सुरक्षित रख सकता है.  


यूक्रेन पर हमले की खबर सुन माता-पिता हुए चिंतित
खगड़िया  के रहने वाले अमित राज ने भारत सरकार और बिहार सरकार से गुहार लगाई हैं. उन्हें और उनकें दोस्तों को जल्द से जल्द यूक्रेन से सुरक्षित बाहर निकालने की व्यवस्था की जाए. वहीं खगड़िया के तीन और मेडिकल के छात्र बलहा गांव के पूर्व मुखिया संजीव कुमार के पुत्र रवि कृष्ण, खुटिया के स्व. दशरथ प्रसाद सिंह के पुत्र रोहित कुमार और सैदपुर के मु. अब्दुल हादी के पुत्र मु. अब्दुल हाशिम भी शामिल हैं. सभी के परिजन चिंतित हैं. यूक्रेन की राजधानी कीव एयरपोर्ट पर हुए हमले के बाद इन छात्रों की चिंता और परेशानी बढ़ गई है.


यह भी पढ़े- Ukraine Russia Crisis: लोहरदग्गा की बेटी यूक्रेन में फंसी, परिवार की चिंता बढ़ी