मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ मनचलों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस दुष्कर्म ने रिश्तों को कलंकित कर दिया है. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने गंभीर हालत में बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. यह मामला सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही गांव से सामने आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा
मधेपुरा में तीन वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी इलाज और न्याय के लिए पिछले कई दिनों से पीड़ित के परिजन भटक रहे थे. मीडिया और स्थानीय जनप्रतिनिधि के पहल पर एसपी राजेश कुमार ने तत्काल मामले में संज्ञान संबंधित थानेदार को दिया और जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए. जिसके बाद सदर अस्पताल में भर्ती हुई. मासूम पीड़ित का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.


दरअसल सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही गांव में 25-26 मई की रात एक तीन साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म का खुलासा लगभग 72 घंटे बाद हुआ है. हद की इंतहा तो ये है कि इस पीड़ित बच्ची को लेकर उसके पिता और परिजन अस्पताल-अस्पताल और थाना-थाना भटकते रहे. लेकिन कोई नहीं सुना. संयोग से आज स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस भयावह घटना की जानकारी स्थानीय मीडिया को दी. जिसके बाद बच्ची का इलाज संभव हो पाया. वहीं एसपी राजेश कुमार ने मीडिया के पहल पर जांच हेतु संबंधित थानेदार को आदेश निर्गत किया है. 


रिपोर्ट-Shankar Kumar
यह भी पढ़े- Crime News: बिहार के सहरसा में चल रहा था अवैध हथियार का व्यापार, पिता-पुत्र गिरफ्तार