सीवानः बिहार में कार्यक्रमों के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. लोगों के बीच से प्रशासन का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. लगातार शादी, ब्याह, तिलक, जन्मदिन जैसे मौकों पर हर्ष फायरिंग की घटना आम हो गई है ऐर प्रशासन की तरफ से इस पर समय रहते कुछ किया नहीं जा रहा है. शादी में हर्ष फायरिंग की घटना के बीच लोगों की मौत की खबरें भी खूब आई लेकिन फिर भी यह सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि ताजा घटना सीवान का है जहां शादी कार्यक्रम में जयमाला के दौरान हर्षफायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग करते एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. यह वायरल वीडियो जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर लालगढ़ का बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- वट सावित्री व्रत के एक दिन पहले नवदंपति को ट्रक ने कुचला, 15 मई को हुई थी शादी


हालांकि ZEE बिहार झारखंड इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो 3 दिन पूर्व शादी समारोह के दौरान जयमाला का बताया जा रहा है. जहां एक युवक शादी समारोह में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग करते दिख रहा है. जयमाला समारोह के दौरान मंच के आसपास काफी संख्या में पुरुष एवं महिला मौजूद हैं.


इसी क्रम में जयमाला के दौरान मंच के पास खड़ा एक युवक फायरिंग की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि एक युवक दूसरे युवक को जयमाला स्टेज पर पीछे से फायरिंग करने के लिए आवाज लगाता है. जिसके बाद हाथों में हथियार लेकर गुटका चबा रहा दूसरा शख्स फायरिंग शुरू कर देता है. इस मामले पर जीबी नगर तरवारा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच कर मामले में दोषी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी