छपरा:Bihar News: बिहार से ममता को शर्मसार करने वाली एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है. एक मां ने अपनी 3 साल की बच्ची को जान से मारने का प्रयास किया है. जिसके बाद पूरे इलाके में ये घटना चर्चा का विषय बन गई है. लोगों के जुबान से बस एक ही सवाल निकल रहा है कि कोई मां इतनी कठोर दिल कैसे हो सकती है कि वो अपने बच्चे को ही जान से मार दे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबूत मिटाने के लिए जमीन में गाड़ा
पूरा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जिले के कोपा गांव के मरहा नदी के किनारे स्थित कब्रिस्तान में 3 साल की बच्ची का उसकी मां और नानी ने गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया और सबूत मिटाने के लिए बच्ची को जमीन में गाड़ दिया. इस दौरान बच्ची ने जब हल्ला किया तो दोनों ने निर्दयतापूर्वक उसके मुंह में मिट्टी रख दिया. मां और नानी बच्ची को मरने के लिए वहीं छोड़ भाग गई लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था. कब्रिस्तान के आस-पास लकड़ी चुनने वाली महिलाओं ने जब पास जाकर देखा तो मिट्टी में गाड़ी गई बच्ची की आवाज सुनकर सभी भूत होने का शोर मचाती वहां से भाग गई. जिसके बाद स्थानीय लोग वहां जूटे तो देखा कि मिट्टी के अंदर एक बच्ची है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Police: लाखों के आभूषण लेकर चोर हुए फरार, सोते रहे घर वाले


जख्मी हालत में थी बच्ची 
बच्ची को बाहर निकाल कर लोगों ने कोपा थानाध्यक्ष को सूचित किया. सूचना पाकर गश्ती दल में तैनात एएसआई रविंदर सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने देखा कि बच्ची को ग्रामीण पानी पिला रहे हैं बच्ची काफी जख्मी हालत में थी. पुलिस ने बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस को बच्ची ने अपना नाम लाली बताया है. साथ ही पिता का नाम राजू शर्मा और मां का नाम  रेखा देवी बताया. बच्ची अपने गांव का नाम नहीं बता पा रही है. बच्ची ने रोते हुए बताया कि मेरी मां एवं नानी ने घूमने के बहाने लाया और मेरा गला दबा कर मिटी में गाड़ कर भाग गई. चिल्ला रही थी तो उन्होंने मेरे मुंह में मिट्टी भर दी. कोपा पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों का पता लगाया जा रहा है. बच्ची का इलाज आशा कार्यकर्ता की देखरेख में कराया जा रहा है.