Gopalganj: बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में पत्नी की आत्महत्या के बाद पति के भी खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. दंपति के दो छोटे बच्चे भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की पुलिस ने दी जानकारी


पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार मामले की पुलिस ने दी जानकारी र को बताया कि थावे थाना क्षेत्र के लोहरपट्टी गांव निवासी मोहम्मद कैश (35) की पत्नी अफरीना खातून (29 वर्ष) पारिवारिक विवाद के कारण बुधवार की शाम अपने कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस बीच, मृतका के पिता ने अपने दमाद ( मोहम्मद कैश) के खिलाफ दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए हत्या करने के आरोप की एक प्राथमिकी दर्ज करवाई. गुरुवार की सुबह जब दर्ज प्राथमिकी की खबर कैश को मिली तो उसने भी गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.


ये भी पढ़ें-पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव


थावे के थाना प्रभारी किरण शंकर ने बताया कि बुधवार की रात में महिला का शव कमरे में फंदे पर लटकता मिला.मृतका के पिता सिवान जिले के कनहर गांव निवासी वजीर अहमद ने इसके बाद थाने में एक लिखित बयान में दहेज में एक लाख नकद व बाइक के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप मोहम्मद कैश पर लगाया. इसके बाद सुबह जब कैश को मामला दर्ज होने की जानकारी मिली तो उसने भी उसी कमरे में जाकर खुदकुशी कर ली, जिसमें उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी.


थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसी कमरे में मोहम्मद कैश का शव लटका मिला.परिजनों के मुताबिक दोनों का निकाह नौ जुलाई 2012 को हुआ था.दोनों के दो बच्चे बेटा फरहान अली (6) और बेटी फलक खातून (3) हैं.


ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुआ 'खूनी खेल', मुखिया प्रत्याशी के बेटे की गोली मारकर हत्या


गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि घटना बेहद दुखद है.मृतका के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. दोनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है.मामले की गहन छानबीन की जा रही है. इधर, इस घटना को लेकर क्षेत्र में मातम पसरा है तथा लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.


(इनपुट: आईएएनएस)