पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव
X

पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव

मंगलवार शाम बच्ची टीवी देखने पड़ोसी के घर गई थी कि करीब शाम 7:30 बजे बिजली चली गई. आरोप है कि इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

पहले सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, फिर मारकर फंदे से लटका दिया शव

Motihari: जिले में एक सात साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बच्ची पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी. बताया गया कि बच्ची के शव को मंदिर के पास बनी झोपड़ी में फंदे से लटकाया गया था. इस घटना के बाद से आरोपी के साथ पूरा परिवार भी फरार है. घटना मोतिहारी के घोड़ासाहन थाना इलाके की है पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

आरोपी परिवार समेत फरार
जानकारी के मुताबिक, बच्ची हर शाम को पड़ोसी के घर टीवी देखने जाया करती थी. सामने आया है कि मंगलवार की शाम भी वह टीवी देखने गई थी. शाम करीब 7:30 बजे बिजली चली गई. आरोप है कि इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची से दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को अपने घर से कुछ दूर एक मंदिर परिसर में बनी झोपड़ी में फंदे से लटका दिया. देर रात तक जब बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो परिवार ने उसे खोजना शुरू किया. पड़ोसी से भी पूछा तो वह गोलमोल जवाब देने लगा. इसी दौरान मंदिर परिसर से फंदे में लटका बच्ची का शव भी मिल गया. लोगों का आक्रोश बढ़ता देखकर आरोपी पड़ोसी का परिवार रात में ही फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-जमुई में हॉरर किलिंग! प्रेमी युगल की हत्या के बाद पेड़ से लटकाया शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई
सूचना मिलने पर अगली सुबह पुलिस ने पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की ओर से बताया गया है कि बच्ची का शव फंदे से लटका हुआ था. बॉडी के निचले हिस्से से खून बह रहा था. आशंका जताई है कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. बच्ची जिस पड़ोसी के घर टीवी देखने जाया करती थी वह पांच बच्चों का पिता है. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस इलाके में गश्त कर रही है.

(इनपुट-पंकज)

Trending news