Nalanda: नालंदा में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से एक मरीज की जान चली गई.  यहां गर्भवती को खून की कमी के कारण प्रसव कराने लाया गया था. जहां पर  महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टर की लापरवाही के कारण गई महिला की जान
नालंदा के बिहार शरीफ सदर अस्पताल से लापरवाही का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक महिला प्रसव कराने आई थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह तीन दिन पहले लखीसराय से प्रसव के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाए थे. बड़े ऑपरेशन के द्वारा बच्चा स्वस्थ और सुरक्षित पैदा हुआ था. लेकिन परिजनों ने कहा कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण महिला की प्रसव के बाद मौत हो गई.


अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप 
मृतिका के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजन ने बताया कि डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. मृतका का नाम राधा कुमारी बताया जा रहा है, जो कि महज 18 साल की थी. पति का घर लाखीसराय के सूर्यगढ़ा में है. वहीं, अस्पताल प्रबंधन इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं, और जांच का हवाला दे रहे हैं. फिलहाल मृतका के परिजन ने शव को बिना पोस्टमार्टम के घर वापस लेकर चले गए हैं.


ये भी पढ़िये: Patna: पढ़ाई छोड़ चुके बच्चों के लिए शिक्षा विभाग ने उठाया बड़ा कदम,दाखिले के लिए चलाया जाएगा प्रवेशोत्सव अभियान