close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP ने ओम माथुर को बनाया झारखंड का चुनाव प्रभारी, नित्यानंद राय दिल्ली के सहप्रभारी

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. 

BJP ने ओम माथुर को बनाया झारखंड का चुनाव प्रभारी, नित्यानंद राय दिल्ली के सहप्रभारी
ओम माथुर को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बनाया गया प्रभारी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. तीनों राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति कर दी गई है. बीजेपी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को झारखंड का चुनाव प्रभारी बनाया है. वहीं, बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है.

इसके अलावा बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. साथ ही बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव और नित्यानंद राय को बधाई दी है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इन सभी नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. इन नेताओं के नेतृत्व में बीजेपी में पूरी तरह से सफल साबित होगी.

ज्ञात हो कि इन झारखंड और महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है. दोनों ही राज्यों में बीजेपी की सरकार है. प्रभारी और सह प्रभारियों पर सत्ता को बरकरार रखने की चुनौती है.

लाइव टीवी देखें-: