close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP MLC का तंज, कहा- लोकसभा चुनाव में मिली हार के सदमे में हैं तेजस्वी यादव

बीजेपी एमएलसी ने कहा कि तेजस्वी यादव नए-नए उत्तराधिकारी बने थे. अब वह लोकसभा चुनाव में मिली हार के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

BJP MLC का तंज, कहा- लोकसभा चुनाव में मिली हार के सदमे में हैं तेजस्वी यादव
बीजेपी एमएलसी का तेजस्वी यादव पर तंज.

पटना : आज यानी शुक्रवार से बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन इस बैठक में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए. सदन में नहीं आने के कारण सियासत तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी नवल किशोर प्रसाद ने तेजस्वी यादव और आरजेडी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नए-नए उत्तराधिकारी बने थे. अब वह लोकसभा चुनाव में मिली हार के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब तो सवाल यह है कि उनकी पार्टी बचेगी कि नहीं.

बीजेपी एमएलसी ने कहा कि इतने लंबे समय से जिस पार्टी का नेता ही गायब हो, वो पार्टी कैसे विधानसभा चुनाव लड़ेगी. पूरे प्रदेश की जनता आरजेडी के नेता को ढूंढ़ रही है, इससे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे भी उनके बारे में ज़्यादा बेहतर तो उनके परिवार के लोग ही बताएंगे. पार्टी भी तो परिवार की ही है.

कानून व्यवस्था के सवाल पर नवल यादव ने कहा कि यह चिंता का विषय हो गया है. बिहार सरकार इसको लेकर सजग है और नजर बनाए हुई है. लॉ एंड ऑर्डर की समस्या को जल्द दूर कर लिया जाएगा.