पटना : आज यानी शुक्रवार से बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन इस बैठक में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए. सदन में नहीं आने के कारण सियासत तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी नवल किशोर प्रसाद ने तेजस्वी यादव और आरजेडी पर निशाना साधा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नए-नए उत्तराधिकारी बने थे. अब वह लोकसभा चुनाव में मिली हार के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब तो सवाल यह है कि उनकी पार्टी बचेगी कि नहीं.


बीजेपी एमएलसी ने कहा कि इतने लंबे समय से जिस पार्टी का नेता ही गायब हो, वो पार्टी कैसे विधानसभा चुनाव लड़ेगी. पूरे प्रदेश की जनता आरजेडी के नेता को ढूंढ़ रही है, इससे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे भी उनके बारे में ज़्यादा बेहतर तो उनके परिवार के लोग ही बताएंगे. पार्टी भी तो परिवार की ही है.


कानून व्यवस्था के सवाल पर नवल यादव ने कहा कि यह चिंता का विषय हो गया है. बिहार सरकार इसको लेकर सजग है और नजर बनाए हुई है. लॉ एंड ऑर्डर की समस्या को जल्द दूर कर लिया जाएगा.