'भारत का बाबर आजम', दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप केएल राहुल सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल
Advertisement
trendingNow12419847

'भारत का बाबर आजम', दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप केएल राहुल सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल

दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में फ्लॉप रहने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए. उन्हें लोगों ने भारत का बाबर आजम कह दिया. 

'भारत का बाबर आजम', दलीप ट्रॉफी में फ्लॉप केएल राहुल सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल

KL Rahul Trolled : बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में जगह बनाने की होड़ लगी हुई है. ऋषभ पंत, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और केएल राहुल समेत अन्य क्रिकेटर्स दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं. स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का बल्ला फ्लॉप रहा, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया. किसी ने उन्हें टीम इंडिया से निकालने की बात कह दी तो किसी ने लिखा भारत का बाबर आजम.

केएल राहुल का नहीं चला बल्ला

स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के हालिया प्रदर्शन ने सबका ध्यान खींचा है. राहुल दलीप ट्रॉफी में शुभमन गिल की अगुआई वाली इंडिया ए के लिए खेल रहे हैं. वह तीसरे दिन इंडिया बी के स्टार खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर आउट हुए. इससे पहले राहुल ने 111 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन बनाए. राहुल के इस खराब प्रदर्शन ने उन्हें लोगों की आलोचनों का शिकार बना दिया. 

लोगों ने किया ट्रोल

जल्द हो सकता है टीम का ऐलान

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान जल्द होने की उम्मीद है. दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड के मैच खत्म होने के बाद सेलेक्टर्स स्क्वॉड का ऐलान कर सकते हैं. ऋषभ पंत की विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में वापसी तय मानी जा रही है, जो 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद से टीम इंडिया से बाहर थे. इसी साल हुए टी20 वर्ल्ड कप से पंत ने नेशनल टीम में वापसी की.

टॉप स्कोरर रहे राहुल

धीमी शुरुआत के बावजूद केएल राहुल अपनी टीम के लिए पहली पारी में टॉप स्कोरर रहे. इंडिया-ए के बल्लेबाजों ने पहली पारी में अपने प्रदर्शन से निराश किया. कप्तान गिल ने 43 गेंदों पर 25 रन बनाए, जबकि जुरेल 16 गेंदों पर सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. विस्फोटक बल्लेबाज शिवम दुबे 42 गेंदों पर 20 रन बनाकर चलते बने. वहीं, रियान पराग केवल 30 रन ही बना पाए.

Trending news