BJP Attack On Nitish Kumar: बिहार हिंसा पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है. इस मामले पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता राम सागर सिंह ने जेडीयू पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार अपनी कमजोरी छिपाने और जनता का ध्यान हटाने के लिए जेडीयू नेता अब अनाप-शनाप और अनर्गल बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेडीयू के नेता दीवार पर कमल निशान देख विचलित हो रहे हैं. अगर वह बिहार के घर-घर जाकर देखेंगे तो वहां भी 'कमल' निशान मिलेगा, जिसे देखकर वह पगला जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जनता तो अपने दिल में कमल निशान छाप कर बैठी हुई है. उन्होंने जेडीयू के नेता और प्रवक्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखें और मानसिक तनाव से बचें. उधर बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मानसिक रूप से बीमार हो चुके हैं उन्हें इलाज की जरूरत है. देश में नीतीश कुमार जैसा पलटू मार कोई नहीं मिलेगा.


'विपक्ष में PM पद के कई दावेदार'


विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी को एक बार फिर से पीएम चुन लिया है. उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में कई 'प्रधानमंत्री चेहरे' हैं. बिहार में नीतीश कुमार, यूपी में अखिलेश यादव, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी शामिल हैं. तेलंगाना में केसीआर, तमिलनाडु में एमके स्टालिन सभी पीएम बनने की दौड़ में हैं. अगर विपक्षी पार्टियां मिलकर सरकार बना भी लेती हैं, तो कोई एक दूसरे को नहीं देखना चाहता.


ये भी पढ़ें- वाराणसी के होटल में तेज प्रताप संग बदसलूकी, निकाला आधी रात को बाहर, जानें वजह?


सम्राट पर उमेश कुशवाहा का पलटवार


उधर जेडीयू ने भी सम्राट चौधरी पर पलटवार किया है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि सम्राट चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष बनने से प्रदेश बीजेपी के भीतर अंतर्कलह बढ़ गया है. जिस पर पर्दा डालने के लिए अनाप-शनाप बयान और गैर-संविधानिक कार्य करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी का बयान दिखाता है कि बीजेपी के लोग खिसकते जनाधार से निराश हो चुके हैं.