झारखंड: ढुल्लू महतो के बचाव में उतरे BJP कार्यकर्ता, पुलिस कार्रवाई का किया विरोध

ढुल्लू महतो के खिलाफ हो रही पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

झारखंड: ढुल्लू महतो के बचाव में उतरे BJP कार्यकर्ता, पुलिस कार्रवाई का किया विरोध
पुलिस कार्रवाई के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं.

धनबाद: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ हो रही पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि अगर विधायक ढुल्लू महतो को परेशान करना बंद नहीं किया गया तो वे लोग उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

उन्होंने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार विधायक ढुल्लू महतो को एक साजिश के तहत फंसाने का काम कर रही है. वहीं, धरने पर बैठे पूर्व मंत्री शमरेश सिंह ने कहा है कि सरकार झारखंड में बनी है और वो आतंकबादी की तरह कार्रवाई रही है.

वहीं, जिला अध्यक्ष चंद्र शेखर सिंह ने कहा की जिस तरह बाघमारा विधायक को एक ही मामले में पुलिस दो बार एफआईआर दर्ज कर विधायक को फंसाने का काम किया है इससे साफ जाहिर होता है हेमंत सोरेन की सरकार बदले की भावाना से काम कर रही है. चाहे राजद्रोह और पथलगड़ी का केस वापस लेना इससे साफ है कि सरकार विधायक और भाजपा कार्यकर्त्ता को फंसाने का काम कर रही है.

धरना के दौरान उपस्थित विधायक ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी ने कहा कि राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार बनने के साथ ही बाघमारा की जनता और बाघमारा के विधायक को परेशान करने का काम किया जा रहा है. सरकार के इशारे पर विधायक के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवाए जाते हैं. पुलिस बगैर वारंट के उनके घर पहुंच जाती है. जब विरोध किया जाता है तो आनन-फानन में वारंट निकलवाया जाता है.

उन्होंने कहा कि वारंट निकलने के बाद पुलिस ने उनके घर को चारों तरफ से ऐसे घेर लिया जैसे कोई आतंकवादी का घर हो. बीजेपी कार्यकर्ता इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि सरकार के पास पावर है. वह चाहे जिस एजेंसी से जांच करवा ले. विधायक जी निर्दोष ही साबित होंगे. उन्होंने कहा कि अगर विधायकजी को परेशान करने का काम बंद नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे.