close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखीसराय: बस ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल

शिवनारायण सिंह के दो पुत्र और पत्नी एक बाइक पर सवार होकर जगदंबा मंदिर से पूजा कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 80 चुहरचक के पास एक बस बाइक सवार को रौंदता हुआ चला गया.

लखीसराय: बस ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत, 2 घायल
बाइक सवार को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले में एक बाइक सवार को बस ने कुचल दिया. इसके बाद बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार मृतक की मां और भाई हादसे में घायल हो गए. घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के एनएच 80 चुहरचक के पास की है.

जानकारी के मुताबिक, शिवनारायण सिंह के दो पुत्र और पत्नी एक बाइक पर सवार होकर जगदंबा मंदिर से पूजा कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 80 चुहरचक के पास एक बस बाइक सवार को रौंदता हुआ चला गया.

इस हादसे में शिव नारायण सिंह का बड़ा पुत्र 18 वर्षीय मिथिलेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वही पत्नी शोभा देवी और 7 वर्षीय पुत्र टुनटुन कुमार हादसे में घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक सभी लोग खुटहा निवासी चेतन टोला के बताए जा रहे हैं.

दुर्घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक युवक का शवक कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.