Sudhakar Singh News: राजद नेता सुधाकर सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव 2025 में सीएम बनेंगे. नीतीश कुमार के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. 2025 में बिहार में नीतीश कुमार एनडीए का चेहरा होंगे. इस सवाल पर सुधाकर सिंह ने कहा कि 2025 के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. इंडिया गठबंधन को विधानसभा में कोई रोक नहीं सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बक्सर से नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह ने कहा कि हम राजनीतिक समाज की सेवा के लिए करते हैं, पद के लिए नहीं, हमें पद प्रभावित नहीं करता है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में मंत्री रहते मैंने किसानों के सवालों पर इस्तीफा दिया था और आज किसानों के सवाल को करता हूं. INDIA गठबंधन, जिसमें हम चुनाव जीते हैं इन्ही मुद्दों को अपने एजेंडा में रखा था. यह साधारण जीत नहीं थी मेरे लिए हमारे लिए भारी जीत थी. पद आते जाते रहते हैं हमारी जीत का श्रेय हमारे लोकसभा के किसानों के लिए है. 


यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार के नेतृत्व लड़ेंगे 2025 का विधानसभा चुनाव: सम्राट चौधरी


सुधाकर सिंह ने कहा कि बक्सर को मिनी काशी कहते थे ये लोग और हमने काशी को जीत लिया है. उन्होंने कहा कि पिछली बार से हम लोगों ने 10 गुना सीट जीता है और विधानसभा का चुनाव में जब आएंगे तो हम 200 से ज्यादा सीट जीतेंगे. राजद नेता ने आगे कहा कि नीतीश कुमार से सवाल जरूर करना चाहिए कि इस बार जो सरकार जदयू के भरोसे बन रही है तो विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा कि नहीं. 


यह भी पढ़ें:गठबंधन धर्म का पालन करेगी बीजेपी, जदयू की अनावश्यक मांगों के आगे नहीं झुकेगी-सूत्र


रिपोर्ट:रूपेंद्र श्रीवास्तव