'नीतीश कुमार के नेतृत्व लड़ेंगे 2025 का विधानसभा चुनाव', सम्राट चौधरी बोले- इसमें कहां है दिक्कत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2282026

'नीतीश कुमार के नेतृत्व लड़ेंगे 2025 का विधानसभा चुनाव', सम्राट चौधरी बोले- इसमें कहां है दिक्कत

Samrat Choudhary Latest News: बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी 1996 से चुनाव लड़ रही है और आगे भी लड़ेगी, इसमें दिक्कत कहां है.

सम्राट चौधरी और नीतीश कुमार

Samrat Choudhary News: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद अब सीटों की जीत और हार को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इस बीच, बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी 1996 से चुनाव लड़ रही है और आगे भी लड़ेगी, इसमें दिक्कत कहां है.

पटना में मीडिया ने जब उनसे 2025 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ लहजे में कहा कि इसमें दिक्कत कहां है? बीजेपी उनके नेतृत्व में 1996 से चुनाव लड़ रही है और आगे भी लड़ेगी. इस चुनाव में बिहार की जनता ने एनडीए को 75 प्रतिशत अंक दिए हैं. जो लोग परसेप्शन बना रहे थे वो गलत हो गए.

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन की टीम के अनुसार हम लोग चुनाव लड़े और 75 प्रतिशत अंक बिहार की जनता ने एनडीए को देने का काम किया. हम लोग जिन सीटों पर चुनाव हारे हैं, उसकी समीक्षा कर रहे हैं. हम इस चुनाव में और बेहतर कर सकते थे. हमें भरोसा था कि बिहार की 40 में से 40 सीटें जीतेंगे, लेकिन हम 25 प्रतिशत सीट हारे, इसकी समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़ें:गठबंधन धर्म का पालन करेगी बीजेपी, जदयू की अनावश्यक मांगों के आगे नहीं झुकेगी-सूत्र

बता दें, लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 30 सीटों पर एनडीए ने जीत दर्ज की है. भाजपा और जदयू ने 12-12 सीटों पर तो वहीं चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) से सभी पांच सीटों पर और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने एक सीट पर जीत दर्ज की है.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:Bihar News: बिहार में एक और नए दल की एंट्री,अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे प्रशांत किशोर

Trending news