Madhupur Bypoll 2021: हेमंत सोरेन का दावा, मधुपुर चुनाव जीतकर बनाएंगे जीत की हैट्रिक
Advertisement

Madhupur Bypoll 2021: हेमंत सोरेन का दावा, मधुपुर चुनाव जीतकर बनाएंगे जीत की हैट्रिक

Madhupur Bypoll 2021: मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार गठन के बाद राज्य में दो उप चुनाव हुए हैं और दोनों में जनता का प्यार उन्हें मिला है और मधुपुर चुनाव जीतकर वह जीत की हैट्रिक बनाएंगे. 

हेमंत सोरेन ने कहा बनाएंगे जीत की हैट्रिक.(फाइल फोटो)

Ranchi: मधुपुर उपचुनाव (Madhupur Bypoll 2021) को लेकर सियासी तपीश तूफान पर है. बीजेपी और जेएमएम दोनों ही दलों के शीर्ष नेताओं मधुपुर में कैम्प रहे हैं. बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भी प्रचार की कमान संभाल ली है.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेता मधुपुर की जनता को अपने उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील करने के लिए बीते कुछ दिनों से मधुपुर में जमे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी महागठबंधन से JMM उम्मीदवार हाफिज अल हसन के लिए चुनाव प्रचार करने मधुपुर पहुंचे. 

ये भी पढ़ें-मधुपुर उपचुनाव में जीत के लिए CM हेमंत ने बनाई 'रणनीति', क्या BJP लगाएगी हार की हैट्रिक?

जनसभा को संबोधित करने हुए मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हाजी हुसैन अंसारी को याद करते हुए जनता से अपील किया कि हाजी साहब के अधूरे सपने को आपको ही पूरा करना और यह तभी होगा जब यहां की जनता हफीज को जीत दिलाएगी. उन्होंने कहा कि हाजी साहब अब हमारे बीच नहीं हैं, इसीलिए उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए उनके पुत्र को मंत्री बनाया और अपना काम किया लेकिन अब मधुपुर के आवाम की बारी है कि वह हाजी साहब के बेटे को जिताए.
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार गठन के बाद राज्य में दो उप चुनाव हुए हैं और दोनों में जनता का प्यार उन्हें मिला है और मधुपुर चुनाव जीतकर वह जीत की हैट्रिक बनाएंगे. अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा की हमने किसानों का लोन माफ किया.15 लाख लोगों को राशन कार्ड के जरिए अनाज दिया और धोती साड़ी योजना शुरू की. हम कोरोनकाल में अपनी जनता के साथ खड़े रहे.