गढवा: आकर्षक अंदाज में नामांकन करने पहुंचा ये शख्स, शाखरुख खान का है फैन

मुन्ना प्रधानी और जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके हैं. वह पहली बार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 

गढवा: आकर्षक अंदाज में नामांकन करने पहुंचा ये शख्स, शाखरुख खान का है फैन
महात्मा गांधी के वेशभूषा में नामांकन करने पहुंचा ये प्रत्याशी.

गढवा: प्रजातांत्रिक देश में सभी को यह अधिकार प्राप्त है कि वह चुनाव लड़ सकता है. तभी तो झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly election) में सोमवार को गढवा से एक ऐसे प्रत्याशी ने नामांकन किया जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल मुन्ना नाम के शख्स ने सोमवार को गढ़वा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है. मुन्ना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बहुत बड़े फैन हैं. लेकिन नामांकन करने वह गांधी जी के हुलिए में पहुंचे थे. नामांकन के दौरान मुन्ना धोती कुर्ता और टोपी पहन कर किया. साथ में उनके हाथ में डंडा भी था. 

आपको बता दें कि मुन्ना प्रधानी और जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके हैं. वह पहली बार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इससे पहले भी वह हर चुनाव में नामांकन के दौरान अपने अलग-अलग वेशभूषा को लेकर आकर्षण का केंद्र बनें रहे हैं.

इस चुनाव में भी मुन्ना नामांकन के दिन से ही सबकी नजरों में आ गए हैं. चुनावी मैदान में इस बार बड़े बड़े धनकुबेर हैं ऐसे में मुन्ना खुद को कहां पाते हैं. ये पूछे जाने पर मुन्ना ने कहा कि वह सबसे बिल्कुल अलग हैं और उनके द्वारा अपने तरीके से चुनाव लड़ा जाएगा.

ऐसे तो मुन्ना के हुलिया से सभी वाक़िफ़ हैं, लेकिन मुन्ना ने खुद स्वीकारते हुए कहा है कि वह फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. वह आम दिनों में शाहरुख के गेटअप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन जब चुनाव में आने की बात हुई तो वह गांधी जी के सादगीपूर्ण पहनावे में आए हैं. मुन्ना ने कहा कि वह चुनाव जीतना चाहता है और पहले समाज के बीच फिर शाहरुख से मिलना चाहता है.

Preeti Negi, News Desk