Breaking News
  • बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं, इसके लिए बधाई: पीएम मोदी
  • बिहार विधान सभा चुनावी रैली में पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों को किया प्रणाम
  • कोरोना के इस समय में भी गरीबों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए एनडीए सरकार ने काम किया: पीएम मोदी

सिमडेगा में बाल सुधार गृह से हत्या का बाल आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

सिमडेगा बाल सुधार गृह से भाजपा नेता मनोज नागेशिया हत्याकांड में शामिल बाल अपराधी फरार हो गया.

सिमडेगा में बाल सुधार गृह से हत्या का बाल आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी
सिमडेगा बाल सुधार गृह से बाल अपराधी फरार हो गया.

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा बाल सुधार गृह से भाजपा नेता मनोज नागेशिया हत्याकांड में शामिल बाल अपराधी फरार हो गया. मालूम हो कि 2 वर्ष पूर्व लचरागढ़ में इंद मेला के दौरान रात्रि में भाजपा नेता मनोज नगरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

उक्त हत्याकांड में अनूप टोपनो नामक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अनूप टोपनो पीएलएफआई से संबंधित था. इधर अनूप टोपनो को मंडल कारा में रखा गया था किंतु छानबीन के बाद एक माह पूर्व ही नाबालिग होने के कारण उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया था. 

रविवार दोपहर के लगभग में बाल सुधार गृह से चारदीवारी फांद कर बाल बंदी अनूप टोपनो फरार होने में सफल हो गया. अनूप टोपनो के फरार होने की खबर मिलते ही पुलिस उसकी छानबीन शुरू कर दी. अनूप टोपनो अगर नहीं पकड़ा जाता है तो आगे चलकर वह पुलिस के लिए सरदार साबित होगा.

इधर एसपी संजीव कुमार ने बताया कि बाल सुधार गृह से एक बाल बंदी फरार हुआ है जिसकी सूचना उन्हें मिली है पुलिस को तत्काल उसे पकड़ने के लिए आदेश दिए गए हैं. 

उन्होंने कहा कि फरार बाल बंदी को तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी संजीव कुमार ने यह भी कहा कि बाल बंदी के फरार होने में अगर कर्मियों की लापरवाही सामने आती है तो उन्हें भी निलंबित किया जाएगा.