close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से बिहार में भी उबाल, गिरफ्तारी देने थाना पहुंचे कांग्रेस विधायक

गिरफ्तारी देने पहुंचे सदर विधायक संजय तिवारी ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार तानाशाह हो गई है. मोदी सरकार के इशारे पर ही यूपी सरकार के द्वारा प्रियंका गांधी को वहां जाने से रोका गया है. 

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से बिहार में भी उबाल, गिरफ्तारी देने थाना पहुंचे कांग्रेस विधायक
गिरफ्तारी देने के लिए थाना पहुंचे कांग्रेस विधायक.

बक्सर : उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में हुए प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी की आंच अब बिहार तक पहुंच चुकी है. प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के साथ दर्जनों कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नगर थाने में अपनी गिरफ्तारी देने के लिए पहुंचे. इस दौरान नगर थाना में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया.

गिरफ्तारी देने पहुंचे सदर विधायक संजय तिवारी ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार तानाशाह हो गई है. मोदी सरकार के इशारे पर ही यूपी सरकार के द्वारा प्रियंका गांधी को वहां जाने से रोका गया है. जब तक प्रियंका गांधी को वहां से रिलीज नहीं किया जाता है हम थाने में ही बैठे रहेंगे. साथ ही हमारा संघर्ष बीजेपी के साथ जारी रहेगा.

वहीं, थाना पहुंचे कांग्रेसी नेता गोपाल त्रिवेदी ने मोदी सरकार के खिलाफ थाने में ही नारेबाजी करते हुए बताया कि हमारे नेता को गिरफ्तार कर मोदी जी ने अपनी तानाशाही का परिचय दिया है. अगर जल्द ही हमारे नेता को नहीं छोड़ा गया तो उग्र प्रदर्शन से लेकर चक्का जाम करने के लिए हम मजबूर हो जाएंगे.

ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वह सोनभद्र में हुए हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रही थी. प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद देश भर में कांग्रेस नेताओं के बीच आक्रोश है.

लाइव टीवी: