Bhagalpur Crime News: बिहार के भागलपुर में इन दिनों अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में पिछले 72 घंटे के अंदर तीसरा शव बरामद हुआ है. दरअसल, थाना क्षेत्र के बनकट्टा पोखर के पास खून से लथपथ युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि इलाके में नशेड़ियों का रहता है. नशे के धंधे में शामिल अपराधियों पर ही हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है, जिससे उसके परिजनों को सूचित किया जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले जिले में दो अज्ञात महिलाओं की लाशें मिल चुकी हैं. शुक्रवार (25 अक्टूबर) को लोदीपुर थानाक्षेत्र के गंगटा पोखर के पास एक अज्ञात महिला का छत-विक्षत शव मिला था. बताया जा रहा है कि छठ पूजा के लिए घाटों की सफाई करने के लिए जब ग्रामीण यहां पहुंचे तो उन्हें महिला का शव मिला. जिससे हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत पुलिस को बुलाया. लोगों ने आशंका जताई है कि महिला का दुष्कर्म करके हत्या की गई है और लाश यहां लाकर फेंक दिया गया था. अभी तक मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है.


ये भी पढ़ें- बिहार में अवैध शराब के खिलाफ एक दिन में 238 जगहों पर रेड, 22 आरोपी गिरफ्तार


गुरुवार (24 अक्टूबर) को सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंशीटीकर के आसपास बरबीघी बगीचा में मंगलवार को एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है. सबौर लोदीपुर थाना के अलावा एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड व डीआइयू टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की थी. बगीचा में शव होने की सूचना पर आसपास के ग्रामीण जुटे लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई बै. बताया जाता है कि सुबह ग्रामीण बागीचा में गये तो शव को देखा था. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!