Katihar News: बिहार के कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में बंद घर में एक साथ 3 बच्चे के साथ पिता भी जिंदा जल गया. इस घटना में तीनों मासूमों की मौत हो गई. वहीं, पिता की हालत बहुत खराब है. गंभीर रूप से झुलसे पिता को इलाज के लिए पुलिस पहुंची अस्पताल ने अस्पताल में भर्ती कराया है. यह घटना 16 फरवरी की रात की है. मिली जानकारी के अनुसार, जब सभी लोग घर में सो रहे थे तभी अचानक घर में आग लग गई. इसके बाद यह हादसा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो पुत्रों के साथ एक पुत्री की हुई दर्दनाक मौत
कदवा थाना क्षेत्र के जाजा गांव दास टोली की यह घटना है. मृतक बच्चों के चाचा हर्रेन सिंह ने बताया कि भाभी रूपजनी ने भैया दिनेश और मासूम बच्ची-बच्चों, जो राजा-शुभंकर और रिंकी नाम है. इनको उनकी हाल पर छोड़कर घर से भाग गयी थी, जिस वजह से भाई दिनेश परेशान होकर घर में बच्चों के साथ आग लगा लिया. इस वजह से तीनों बच्चों की मौत हो गई और भाई की स्थिति खराब है.


पति को छोड़कर चली गई पत्नी
इस दर्दनाक घटना के बाद पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की. आजगनी में हुई तीन बच्चों की मौत और आग में झुलसे पिता की गंभीर स्थिति को देखकर कटिहार पुलिस ने एफएसएल (FSL) टीम को मौके पर बुलाया है. बन्द घर में लगे आग के इलाकों को सुरक्षा घेरे में रखा गया है ताकि पत्नी के घर छोड़कर जाने के विवाद पर पिता की तरफ से लिया गया आत्मघाती फैसले की पुष्टि हो सके.


यह भी पढ़ें: मूर्ति के विसर्जन के दौरान दो समूहों में झड़प, रांची में धारा-144 लागू


पुलिस घर से फरार पत्नी रूपजनी की तलाश में जुटी
स्थानीय लोगों ने कहा कि पत्नी-पति कर्ज को लेकर परेशान रहते थे. बच्चों का पिता शराबी था. वहीं, पुलिस घर से फरार पत्नी रूपजनी की भी तलाश में जुटी है कि किस वजह से वो घर छोड़ गई है, जिस वजह से पति ने कठोर फैसला ले लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


रिपोर्ट: राजीव रंजन