भागलपुरः बिहार के भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुतुबगंज में देर रात भाजपा नेता और वार्ड 51 के पार्षद पति शशि मोदी पर जानलेवा हमला हुआ. जिसके बाद से शशि मोदी का जेएलएनएमसीएच के आईसीयू में इलाज चल रहा है. इधर घटना को लेकर डीएसपी राकेश कुमार ने उनका हाल जाना, साथ ही आईसीयू इंचार्ज महेश कुमार से उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष साह के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने डीएसपी से मुलाकात कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. इसके साथ ही साथ नशे के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. घायल के परिजन डरे सहमे हुए हैं और घर पर सुरक्षा देने की गुहार लगा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- Bihar HIV Aids: बिहार में पैर पसारता जा रहा एड्स, सावधान! इन चुनिंदा लोगों को बना रहा अपना शिकार


डॉक्टर ने बताया कि वो फिलहाल ठीक है. सिटी स्कैन में छोटा सा हिमाटोमा का पता चला है, लेकिन घबराने की बात नहीं है. जीसीएस और ईसीजी सामान्य है. कुछ जांच अभी बाकी हैं. जिसके बाद पता चल सकेगा कि वह खतरे से बाहर हैं या नहीं हैं. 


डीएसपी राकेश कुमार ने मामले के बारे बताया कि घटना हुई है. इसको लेकर मामला दर्ज किया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष साह ने कहा कि यह घटना दुखद है. जहां घटना हुई. प्रशासन पूरी तरह से जांच कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. उनके घर पर प्रशासन का डिप्यूटेशन हो. इस तरह की घटना से दहशत है.


शशि मोदी के परिजन ने बताया कि रात में बुरी तरह से उनको मारकर फेंक दिया गया. गनीमत रही कि उसकी सांस चल रही थी. 40 से ज्यादा अपराधियों ने घर पर भी हथियार डंडा लेकर पहुंचे. गाली गलौज की घटना से पूरी तरह डरे हुए हैं. प्रशासन हमें सुरक्षा दे.
इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!