Bagha News: बिहार के बगहा में एक युवक को नंगा करके पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक को लोगों ने एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था. इसके बाद लोगों ने उसी हालात में उसकी पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग उस युवक से पूछ रहे हैं कि क्या करने आया था यहां.. गलत काम करने आया था... इसके जवाब में युवक सिर्फ ना में जवाब दे रहा है. घटना रामनगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की बताई जा रही है. हालांकि, जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं रामनगर थानाध्यक्ष ललन कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो की सूचना तो मिली है, लेकिन ऐसा कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. उन्होंने कहा कि जैसे पीड़ित की ओर से कोई आवेदन मिलेगा, पुलिस तुरंत जांच करके कार्रवाई करेगी. पिछले महीने इसी तरह की एक घटना नालंदा से सामने आई थी, जहां प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचे प्रेमी की कुटाई हो गई थी. लड़की के घरवालों ने दोनों आपत्तिजनक हाल में देख लिया था. जिसके बाद लड़की के घरवालों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. इसका किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवक को लड़की के घरवालों के चंगुल से मुक्त कराया था. 


ये भी पढ़ें- लखीसराय से अपहृत युवक की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पटना के गायब छात्र का शव मिला



झारखंड की राजधानी रांची से ऐसा ही मामला सामने आने पर पुलिस ने प्रेमी युगल की पिटाई करनेवाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. यहां नगरऊंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव में ग्रामीणों ने एक विवाहिता और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथ पकड़ लिया था. इसके बाद लोगों ने दोनों को बांधकर बेरहमी से पीटा था. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया और पिटाई करने वालों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.