जमुई: Bihar Crime: बिहार के जमुई जिले में एक ग्रामीण बैंक मैनेजर को गोली मार दी गई. जिससे वह घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित को गोली लगी है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित वेद प्रकाश रेणुका बाइक से घर लौट रहे थे, तभी काली पहाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट की कोशिश में गोली मार दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़ित मुंगेर जिले के संग्रामपुर प्रखंड की रहने वाला है. वह जमुई के दिघी प्रखंड स्थित ग्रामीण बैंक में पदस्थापित है. घायल अवस्था में पीड़ित ने अपने सहकर्मी सतीश कुमार को घटना की जानकारी दी, जिन्होंने हेल्प लाइन नंबर 112 पर संपर्क किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहूंची, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे. अपराधियों ने जमुई जिले के लक्ष्मीपुर और बांका जिले के बेलहर थाना इलाके के सीमा क्षेत्र पर इस घटना को तब अंजाम दिया है जब बैंक मैनेजर बाइक पर सवार होकर दिग्घी से संग्रामपुर लौट रहे थे.


जमुई के लक्ष्मीपुर थाने के प्रभारी राज्यवर्धन सिंह ने कहा, ''हमने बैंक मैनेजर को बचाया और उसे संग्रामपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें आगे के इलाज के लिए जेएलएन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल मायागंज भागलपुर स्थानांतरित कर दिया गया. उनकी हालत गंभीर है. हम आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रहे हैं.'' पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया है वह बांका जिले का बेलहर थाना क्षेत्र बताया जा रहा है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- Chaibasa News: कॉलेज छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार