Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां पर एक शादी समारोह में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग चलने के कारण एक युवक को गोली लग गई. जिसके बाद काफी वक्त तक चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बना रहा. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद, घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली
दरअसल, यह मामला नयागांव थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव का है. यहां पर शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई गई. जिसके बाद युवक को आनन फानन में उठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, युवक की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साख मोहन के रहने वाले सिकंदर शाह के बेटे पिंटू कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने घटना को लेकर बताया कि बुधवार की रात को साख मोहन गांव से बाराती दरियापुर गांव पहुंचे थे. इसके बाद जब जयमाला का कार्यक्रम शुरू हुआ, उसी दौरान एक युवक ने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग शुरू कर दी. तभी वहां, पर मौजूद पिंटू कुमार को गोली लग गई. 


पीठ में लगी थी गोली, हालत गंभीर
युवक को गोली लगने के बाद वह बेहोश हो गया था. इस दौरान चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. इस घटना के बाद से परिजन युवक की गंभीर हालत के कारण बेहद परेशान हैं. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि साख मोहन गांव के रहने वाले नीरज कुमार नामक युवक की दरियापुर में शादी थी. उसी समारोह में बीती रात पिंटू को गोली लग गई. घायल युवक के पीठ में गोली लगी है. फिलहाल उसका इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 


(रिपोर्टर-जितेंद्र चौधरी)


ये भी पढ़िये: Kurhani By Election Result 2022: किसके सिर होगा कुढ़नी का ताज, मतगणना के पहले राउंड में भाजपा आगे