Begusarai: बिहार के बेगूसराय में मामलू विवाद पर दबंगों ने तीन लोगों के साथ मारपीट की है.  जिसके बाद दबंगों ने घर बनाने के लिए ब्याज पर लिए पैसों को भी लूट लिए. जिसके बाद  इलाके में सनसनी फ़ैल गई. आसपास के लोगों में इस लूट को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा है और वो प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन लोगों की दबंगों ने की पिटाई 
दरअसल,  यह घटना बेगूसराय के डंडारी थाना इलाके की है. यहां पर एक मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने तीन लोगों की जमकर पिटाई की. इस घटना में तीनों जख्मी लोग डंडारी थाना क्षेत्र के मेंहा गांव के अंतर्गत वार्ड संख्या के निवासी हैं. घायलों के नाम रंजीत रजक, रंजीत रजक का बेटा सचिन कुमार और मंटुन रजक हैं.


लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किया घायल 
घायलों ने आरोप लगाया है कि वह मंगलवार को अपने हिस्से की जमीन पर घर का निर्माण कार्य कर रहा था. उसी दौरान दबंगों ने उसके काम को रोक कर लाठी-डंडों से पीट- पीटकर घायल कर दिया. 


कार्रवाई की मांग की
इसके अलावा पीड़ित का कहना है इस मामले के बारे में उसने पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पीड़ित का कहना है कि दबंग उसे अपनी जमीन को छोड़ने के लिए कह रहे हैं. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में आक्रोश है. साथ ही पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. 


ये भी पढ़िये: झारखंड नाव हादसा: निकाले गए सभी 8 शव, मरने वालों में 4 एक ही परिवार के