Begusarai rape case: बेगूसराय में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले अपना हवस का शिकार बनाया और उसके बाद उसकी बड़ी निर्ममता से हत्या करके शव को घर के अंदर ही दफना दिया. इस मामले में अब हर रोड नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में जब जी मीडिया की टीम मौके पर पहुंचीं तो लोगो ने आरोपियों की करतूत की एक के बाद एक पोल खोलकर रख दी. लोगों की माने तो आरोपियों के द्वारा यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी गांव से कई लड़कियों गायब हो चुकी हैं, जिनका अब तक अता पता नहीं चल पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Zee मीडिया से बात करते हुए लोगों ने बताया कि इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोग आरोपियों की फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. लोगों ने कहा कि जिस तरह दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वो कहीं से भी माफ करने लायक नही है. हमारे संवादाता ने जब घटनास्थल का जायजा लिया तो देखा कि भीड़ के द्वारा आरोपी गुड्डू सिंह का हवेली को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया गया है. सबसे पहले उग्र भीड़ ने आरोपी घर को आग के हवाले किया. उसके बाद गाड़ी को जला दिया. उसके बाद एक के बाद हवेली में रखे सारा सामान को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. 


ये भी पढ़ें- Bihar: मधेपुरा में RJD नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


बता दें कि बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा एक पंचायत में एक 10 वर्षीय बच्ची मेहंदी तोड़ने के लिए पड़ोस के रहने वाले गुड्डू सिंह के घर में गई थी. घटना के बाद लड़की का कोई अता-पता नहीं चल पाया. पुलिस की लंबी जांच पड़ताल में पुलिस ने लड़की का शव गुड्डू सिंह घर में 10 फीट के गड्ढे से बरामद किया गया. लोगों ने बताया कि पहले लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बाद में उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर उसकी हत्या कर दी गई. उसके बाद उस मासूम बच्ची का शव को 10 फिट अंदर गहरे गड्ढे में दबा दिया गया. 


ये भी पढ़ें- नालंदा में मस्जिद के पास मिली मुस्लिम युवक की लाश, मॉब लिंचिंग की आशंका


लोगों ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ पहले गुड्डू सिंह के द्वारा दुष्कर्म किया उसके बाद ओम सिंह के द्वारा और फिर बाद में गुड्डू सिंह का नौकर के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. वहीं जैसे-जैसे पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे एक के बाद एक आरोपी गुड्डू सिंह ओम सिंह एवं गुड्डू सिंह का नौकर समेत 6 अपराधी पकड़े गए. जिसे पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया.लोगो की आशंका पर पुलिस ने मजदूरों के माध्यम से कैंपस के अंदर जगह-जगह खुदाई कर अन्य शवों की खोज भी की गई. लेकिन अब तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. फिलहाल इस घटना को लेकर अभी गांव में तनाव बरकरार है.


रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी