Bihar Crime: मधेपुरा में RJD नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, शिक्षा मंत्री मिलने पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1803638

Bihar Crime: मधेपुरा में RJD नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, शिक्षा मंत्री मिलने पहुंचे

जानकारी के मुताबिक राजद नेता रुद्र नारायण यादव सुबह करीब 8 बजे अपने गांव से मॉर्निंग वाक पर निकले थे. रास्ते में अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. 

RJD नेता को गोली मारी

RJD Leader Shot: बिहार की महागठबंधन सरकार में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं हर दिन सामने आती रहती हैं. ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है. यहां कुछ अपराधियों ने राजद नेता रुद्र नारायण यादव को सरेराह गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. राजद नेता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. ये घटना धेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र स्थित मीरागढ़ गांव के समीप बेलदौर नहर के पास हुई.

जानकारी के मुताबिक राजद नेता रुद्र नारायण यादव सुबह करीब 8 बजे अपने गांव से मॉर्निंग वाक पर निकले थे. रास्ते में अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. गोली राजद नेता के पैर में लगी लगी थी. वहां टहल रहे अन्य लोगों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- नदौल रेलवे स्टेशन पर चेन स्नेचरों का आतंक, बदमाशों ने GRP जवान को भी मारी गोली

वहीं इस घटना को लेकर राजद नेता रुद्र नारायण यादव ने बताया कि वह अपने घर से सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले थे. गांव के समीप बेलदौर नहर के पास स्पेलेंडर बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने पीछे से गोली चलाई थी. गोली मेरी पीठ में लगी थी. स्थानीय लोगों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है. उन्होंने कहा कि तबियत ठीक होने पर वह अपने स्तर से भी अपराधियों के बारे में पता करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि अभी उन्हें नहीं पता कि आखिर कौन हो सकता है जिसने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया है.

ये भी पढ़ें- नालंदा में मस्जिद के पास मिली मुस्लिम युवक की लाश, मॉब लिंचिंग की आशंका

उधर अस्पताल में इलाजरत राजद नेता से मिलने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर भी अस्पताल पहुंचे. उन्होंने इस घटना की दुखद बताते हुए पुलिस से इसकी जांच करने की मांग की. वहीं घटना को लेकर मुरलीगंज पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि तत्काल थाना में मामला दर्ज कर ली गई है. इस मामले में सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गई है बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- शंकर कुमार

Trending news