Begusarai: बिहार के बेगूसराय में इन दिनों आपराधिक मामले बहुत ज्यादा बढ़ रहे हैं. बेगूसराय में लूट पाट और हत्या जैसे कई मामले सामने आ चुके हैं. यहां पर अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. वहीं, आज शनिवार की सुबह अपराधियों ने एक पान दुकानदार को गोली मार दी. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और काफी देर तक आसपास अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो युवकों ने मारी गोली
दरअसल, यह घटना नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर रेलवे गुमटी की है. यहां पर पान दुकानदार को अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दिलखुश के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दो युवक पान की दुकान पर सिगरेट खरीदने के लिए आए थे. सिगरेट खरीदने के दौरान किसी बात को लेकर दुकानदार और दो युवकों में विवाद हो गया. जिसके बाद युवकों ने नाराज होकर दिलखुश की गोली मारकर हत्या कर दी. 


पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
गोली लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद इस स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. बेगूसराय में लगातार इस प्रकार की घटनाएं पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही हैं. क्योंकि यहां पर अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं. 


ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: बिहार में सर्दी का टूटेगा 8 साल का रिकॉर्ड, तापमान में गिरावट जारी