Bihar Crime News: बिहार के बेतिया में एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. पहचान मनुआपुल थाना क्षेत्र के शेखधुरवा गांव निवासी शाहिद (20 साल) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक एक झगड़े को शांत कराने गया था, लेकिन अपराधियों ने उसे ही मौत के घाट उतार दिया. लोगों के मुताबिक, मृतक शाहिद पढ़ाई के साथ-साथ फुटबॉल का भी अच्छा खिलाड़ी था. जिले के सबसे बड़े क्लब में शामिल था. ये घटना कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र के छावनी में हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक के भाई एकराम ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों के साथ छावनी में विवाद हो गया था. शाहिद झगड़ा छुड़ाने पहुंचा था. इसी बीच शाहिद के साथ भी मारपीट करते हुए दिलदार नाम के व्यक्ति ने तीन बार चाकू मार दिया. आनन फानन में इलाज के लिए जीएमसीएच लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. सिर्फ बीच बचाव करने में उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें- किसने मारी थी गोली, पता चल गया, कटिहार गोलीकांड में बड़ा खुलासा, 1200 पर केस दर्ज


इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. इसके अलावा पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, जिस वक्त घटना हुई, उस समय ताजिया जुलूस को लेकर पुलिस पूरे शहर में फ्लैगमार्च निकाल रही थी. मोहर्रम को लेकर पूरा शहर अलर्ट मोड पर था. उसके बावजूद भी युवक की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक के भाई एकराम ने आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में सभी लोग मारपीट कर रहे थे. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. दिलदार नाम के युवक ने शाहिद पर चाकू से हमला कर दिया. 


ये भी पढ़ें- मेहंदी तोड़ने गई थी 10 साल की बच्ची, ऐसी अनहोनी हो गई कि भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी कर दी


वहीं वारदात का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया है. बेतिया के एसडीपीओ सदर महताब आलम ने बताया कि एक ही समुदाय के दो लोगों के बीच ये चाकूबाजी की घटना घटी है. मृतक का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.