बेतिया: बिहार में डीजीपी के बदलते ही पुलिसिंग का तरीका भी बदल गया है. वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए बेतिया पुलिस स्कॉटलैंड पुलिस की काम करते हुए नजर आ रही है. बेतिया एसडीपीओ विवेक दीप के साथ साथ पूरी पुलिस फोर्स भी अलर्ट मोड़ पर आ गई है. बेतिया पुलिस के एक्शन से ऐसा लगता है कि अपराधियों की अब खैर नहीं है. बता दें कि छावनी में दो दिन पहले अपराधियों ने तुल्ला मियां के घर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की थी. जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने घटनास्थल से 6 खोखा बरामद किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं आज देर शाम बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप को गुप्त सूचना मिली दो कुख्यात न्यायालय के पास खड़े हैं. एसडीपीओ सुचना मिलने के बाद फ़िल्मी अंदाज में न्यायालय की तरफ रवाना हुए और बिच सड़क में ही फ़िल्मी अंदाज में दोनों अपराधियों को धर दबोचा. इस समय ट्रैफिक जाम भी था लेकिन पुलिस ने अपराधियों इतनी सरलता से धर दबोचा की किसी को इसके बारे में भनक तक नहीं लगी. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शहर में हर तरफ चर्चा हो रही है.


ये भी पढ़ें- NRHM घोटाले के किंगपिन प्रमोद सिंह पर ED की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 1.63 करोड़ की संपत्ति


एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि अपराधियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. ऐसे में थोड़ी भी देर होती तो अपराधी निकल जाते. इसलिए किसी थाना को भी नहीं बुला पाए और खुद निकल पड़े. अपराधी पुलिस गिरफ्त में है. अपराधियों ने तुल्ला मियां के घर पर फायरिंग किया था. लड़की ने प्यार का इजहार नहीं किया था तो अपराधियों ने उसके घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर पूरे परिवार को दहशत में ला दिया था लेकिन बेतिया पुलिस ने दो दिन के अंदर ही गिरफ्तार कर अपराधियों का दहशत खत्म कर दिया.


इनपुट- धनंजय द्विवेदी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!